Daily Updated News Website

करणी सेना की गुंडागर्दी जारी, अहमदाबाद के मॉल में लगाई आग

0

अहमदाबाद। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना का विरोध या कहें की गुंडागर्दी बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार देर रात करणी सेना के कथित सदस्यों ने अहमदाबाद के एक शॉपिंग मॉल में विरोध के मद्देनजर आग लगा दी। आग के कारण मॉल में तो विकराल आग लग ही गई इसके साथ ही पास की कई दुकानें इसकी चपेट में आ गई। भीड़ ने कई वाहनों में भी आग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शीयों की मानें तो उत्पात मचाने वालों की संख्या 2 हजार के करीब रही होगी।

प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार करणी सेना के लोगों ने पूरे इलाके को करीब सवा से डेढ़ घंटे तक जाम करके रखा। इस हरकत के कारण स्थानीय लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हालात ऐसे होते जा रहे थे कि भीड़ बेकाबू होती जा रही थी और अधिक उत्पात मचाने पर अमादा थी। पुलिस ने बमुश्किल भीड़ को वहां से खदेड़ा। पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए कई राउंड हवाई फायर भी किए।

कानून से ऊपर हो गई करणी सेना
सुप्रीम कोर्ट द्वारा पद्मावत को प्रदर्शित करने के आदेश जारी कर देने के बावजूद करणी सेना अपने अड़ियल रवैए पर अड़ी हुई है। करणी सेना देशभर में हिंसक प्रदर्शन कर खुद को न्यायपालिका से बड़ा साबित करने में जुटा हुआ है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इन उत्पातियों को रोकने के लिए देश की शीर्ष अदालत क्या कदम उठाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »